Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हनुमान को दलित बताने के बाद लोकसभा के चुनाव तक रावण मुसलमान हो जाएंगे: आजम खा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा भगवान हनुमान पर दिए बयान को लेकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खा ने प्रतिकिर्या देते हुए कहा हैं कि एक नेता साहब ने सीता जी को टेस्ट ट्यूब बेबी बता दिया था तो वही दूसरे ने हनुमान जी को दलित बता दिया।

सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा हनुमान जी को दलित बताए जाने वाले बयान पर पूर्व मंत्री आजम खान ने रामपुर में कहा कि समझ नहीं आता है उनके इस बयान पर रोयें या हंसे। उन्होंने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने जो बता दिया वो तो सही है। क्योकि वो इतिहासकार भी हैं, बड़ी पकड़ है इतिहास पर. आजम ने कहा कि यह भी तय होना चाहिए हनुमान जी दलित में कौन से दलित हैं। दलितों में भी बहुत बंटवारा है। सपा नेता ने कहा कि भाजपा के एक नेता साहब ने सीता जी टेस्ट ट्यूब बेबी बता दिया था। हनुमान जी को दलित बता दिया। आजम ने कहा कि सुना है लोकसभा के चुनाव तक रावण मुसलमान हो जाएंगे। हमें कोई एतराज नहीं है, क्योंकि रावण के बारे में एक बात बहुत मुसद्दिका है कि रामचंद्र जी ने रावण का वध करने बाद अपने भाई लक्ष्मण से यह कहा था कि जाओ और रावण से दीक्षा हासिल करो।