Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Video:सीतापुर में वकीलों ने कचहरी में SP के PRO को जमकार पीटा

सीतापुर: 

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां बुधवार को कचहरी में पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में वकीलों ने उनके जनसम्पर्क अधिकारी (PRO) और एक दरोगा से मारपीट की। एसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि पुलिस ने सिविल लाइंस इलाके में अतिक्रमणरोधी अभियान के दौरान एक रेस्टोरेंट पर कार्रवाई करते हुए वहां शराब पी रहे दो वकीलों राम प्रकाश सिंह और ओम प्रकाश गुप्ता को गिरफ्तार किया था। 

इस कार्रवाई के बारे में जब वकीलों को पता लगा तो उन्होंने कलेक्ट्रेट में हंगामा शुरू कर दिया। कचहरी पहुंचे एसपी को वकीलों ने घेरने की कोशिश की। जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो वकील हाथापाई पर उतर आए और उन्होंने एसपी के पीआरओ प्रदीप पाण्डेय और सब-इंस्पेक्टर विनोद तिवारी के साथ मारपीट और गालीगलौज की। वकीलों ने जब ये मारपीट की तब वहां जिला जज भी मौजूद थे। वकीलों ने एसपी का मोबाइल भी छिनने की कोशिश की।

चौधरी ने बताया कि जिस रेस्टोरेंट को ढहाया गया उस पर कुछ वकीलों ने अवैध रूप से कब्जा कर रखा था। इस मामले में जिन दो वकीलों को गिरफ्तार किया गया था, वे वहां पर अवैध गतिविधियों का अड्डा चलाते थे। पुलिस ने मौके से शराब की बोतलें भी बरामद की हैं। चौधरी ने बताया कि पुलिस ने मामले में कार्यवाही शुरू की है।

वीडियो: