Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भूल भुलैया 2 की एडवांस बुकिंग हाल ही में शुरू हो गई है

कार्तिक आर्यन  और कियारा आडवाणी  की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को हिट करवाने के लिए मेकर्स ने नई तरकीब सोची है। भूल भुलैया 2 की एडवांस बुकिंग हाल ही में शुरू हुई, और उसकी टिकट प्राइस बाकी फिल्मों से कम रही है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिनेपोलिस अंधेरी में भूल भुलैया की एडवांस बुकिंग टिकट की प्राइस 180 रुपये हैं, जो केजीएफ 2 के लिए करीब 300 रुपये थी। वहीं रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि पीवीआर अंधेरी में बीते कुछ वक्त में रिलीज फिल्मों के टिकट्स की कीमत अभी तक करीब 180 रुपये रही थी, जबकि भूल भुलैया के टिकट की कीमत 110 रुपये है। याद दिला दें कि आरआरआर और डॉक्टर स्ट्रेंज 2 के टिकट्स भी भूल भुलैया 2 की कीमत के करीब आधे थे।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चूंकि बीते कुछ वक्त से बॉलीवुड फिल्मों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है, ऐसे में भूषण कुमार और उनकी टीम की ओर से ये पैंतरा अपनाया गया है और उम्मीद की जा रही है कि टिकट प्राइस कम होने की वजह से शायद दर्शकों की बड़ी संख्या फिल्म देखने के लिए आगे आए और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर सके। याद दिला दें कि भूल भुलैया 2, 2007 में रिलीज हुई भूल भुलैया की सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन अहम किरदार में थे। 20 मई को रिलीज होने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 की टक्कर कंगना रनौत की धाकड़ से देखने को मिलेगी। दिल्ली में एक इवेंट के दौरान कंगना रनौत ने कार्तिक आर्यन संग फिल्म के क्लैश को लेकर कहा, ‘मुझे उनका काम पसंद है। वह आज की जनरेशन के साथ पूरा कनेक्ट करते हैं। वह अपनी मेहनत से इस इंडस्ट्री में हैं। उन्होंने बिना किसी की मदद से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है।’ गौरतलब है कि धाकड़ में दर्शकों को जोरदार एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा।