Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

4 साल के बच्चे ने एक्ट्रेस को कहा आंटी, भड़की अभिनेत्री ने दी गाली… video

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर विवादों में फंस गई हैं। दरअसल उन्होंने एक चार साल के बच्चे लिए अश्‍लील शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है। जिसके बाद उनके खिलाफ राष्‍ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज कराई गई है।

ये शिकायत भाजपा नेता आकाश जोशी ने कराई है। भाजपा नेता का कहना है कि इस मामले में अभिनेत्री को गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

ये है मामला

दरअसल स्वरा एक कार्यक्रम में पहुंची थी। जिसमें उन्होंने अपने पिछले एक विज्ञापन की शूटिंग का जिक्र किया। इस विज्ञापान में स्वरा के साथ उस बच्चे ने भी काम किया था। स्वरा ने कहा कि विज्ञापन की शूटिंग के बाद अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। उस वक्त मेरा करियर शुरू भी नहीं हुआ था कि एक चाइल्ड एक्टर ने मुझे आंटी कह दिया।

स्वरा ने बच्चे के लिए न सिर्फ अभद्र शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया बल्कि उस बच्चे का मजाक भी उड़ाया। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद लोग स्वरा की बातों पर हंसते हुए दिखाई दिए। इस पूरे वाक्ये का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बच्चे को लेकर इस्तेमाल किए गए अभद्र शब्दों के कारण  सोशल मीडिया पर स्वरा पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार सुबह से ट्विटर पर हैशटैगस्वराआंटी ट्रेंड करने लगा है।