Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अलग-अलग घटनाओं में एक की मौत, दो घायल

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर-खीरी।

  • बीते सोमवार बाइक पर सवार होकर लखीमपुर से सीतापुर की ओर जा रहे बाबा-पोतेे को रोडवेज की बस ने टक्कर मार दी। जिससे पोते की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाबा गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरी घटना में बाढ़ क्षेत्र का दौरा कर वापस लखीमपुर आ रहे एक लेखपाल की बाइक साइकिल सवार को बचाने में अनियंत्रित हो गई।
  • जिससे लेखपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित मरचरी में रखवा दिया है। वहीं जिला अस्पताल में दोनों घायलों के इलाज के बाद बाबा को लखनऊ रेफर कर दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सीतापुर जिले के थाना हरगांव क्षेत्र के गांव पीतपुर निवासी गयादीन (62) अपने पोते सोनू (18) पुत्र नीरेश कुमार के साथ शाम करीब चार बजे हरगांव से लखीमपुर किसी काम से आए थे।
  • जहां से दोनों अपनी बाइक यूपी 34 एल 6294 पर सवार होकर वापस अपने घर जा रहे थे। लखीमपुर से सीतापुर रोड पर करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक पम्प पर वे पेट्रोल डलाने गए जहां से वापस जब वह रोड पर आने लगे तो सीतापुर की ओर से आ रही रोडवेज की अनुबंधित बस संख्या यूपी 34 टी 7436 ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे पोते सोनू की मौके पर ही मौत हो गई।
  • वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गयादीन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गयादीन को लखनऊ रेफर कर दिया गया। सोनू के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी घटना में संदीप यादव लेखपाल रेहरियाकलां तहसील सदर अपने बाढ़ क्षेत्र का दौरा कर शाम करीब छह बजे वापस लखीमपुर आ रहे थे कि इसी दौरान नकहा के पास एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह सड़क से नीचे जा गिरे।
  • घटना में लेखपाल संदीप को गंभीर चोटे आई। एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लेखपाल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। जिसके बाद सूचना पर सदर एसडीएम लेखपाल का हाल-चाल जानने खुद जिला अस्पताल पहुंचे। खबर लिखे जाने तक संदीप की हालत गंभीर बनी हुई थी।