Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को आवाम करे कबूल : फिरंगी महली

 

लखनऊ। ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य खालिद रशीद फिरंगी महली ने कहा कि अयोध्या विवाद पर जो भी फैसला आये, उसे आवाम को कबूल करना चाहिए। देश में अमन चैन खुशहाली बनी रहनी चाहिए।

फिरंगी महली ने गुरुवार को अपने एक बयान में कहा कि सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई समाप्त हो चुकी है और बहुत जल्द अयोध्या विवाद पर फैसला आने की सम्भावना है। फैसला आने के बाद किसी प्रकार का कोई विवाद खड़ा ना हो, इसके लिए कोई भी जुलूस नहीं निकालेगा। ना ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कोई बयानबाजी करेगा। उन्होंने कहा कि देश में सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणी, बयानबाजी से माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा सकती है, जिसको रोकने का काम आवाम करेगी।

अयोध्या में राममंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट के आने वाले फैसले पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के ट्विटर एकाउंट से भी अपील की गयी है। ट्वीट कर संघ ने लिखा है कि आगामी दिनों में श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के वाद पर सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय आने की संभावना है। निर्णय जो भी आए उसे सभी ने खुले मन से स्वीकार करना चाहिए। निर्णय के पश्चात देशभर में वातावरण सौहार्दपूर्ण रहे, यह सबका दायित्व है।