Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

घर से अगवा कर दलित किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, दो युवक गिरफ्तार

लखनऊ। अत्याचार अपनी चरम सीमा पर है। लोंगो में हैवानियत भर गई है। फिर एक बार बलिया जिले के नगरा क्षेत्र में दो युवकों  ने अपनी हवस के चलते एक 15 वर्षीय बच्ची की जिन्दगी तबाह की। रिपोर्ट के मुताबिक, दलित किशोरी को उसके घर से अगवा कर रात में ही एक विद्यालय के सुनसान परिसर में ले गये और उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस के पास दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया गया कि यह घटना 27 मार्च की रात की है। जब लड़की के घर में अकेले होने का लाभ उठाकर उसके गांव के ही हिमांशु और रोहित नाम के दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया। किशोरी की शिकायत पर गुरुवार को नगरा थाना में दोनों आरोपियों के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट तथा अनुसूचित जाति एवं जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की सुसंगत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया।

उससे कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में दोनों युवको को गिरफ्तार कर लिया गया है दोनों आरोपी युवकों की उम्र 18-19 वर्ष है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिये जिला अस्पताल भेजा गया है।