Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिल्ली में मतदान से पहले सीएम केजरीवाल पर लगा गंभीर आरोप, 6 करोड़ रुपए में बेचा टिकट

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवला की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। दरअसल लोकसभा चुनाव के छठे चरण के दौरान दिल्ली की सभी सातों सीटों पर आगामी 12 मई को मतदान किया जाना है। वहीं इससे पहले ही अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगे हैं।

दरअसल आम आदमी पार्टी के ही वेस्ट दिल्ली उम्मीदवार बलबीर जाखर के बेटे उदय जाखर ने केजरीवाल पर टिकट की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया है।

उदय जाखर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर दिल्ली के सीएम पर यह आरोप लगाए हैं कि केजरीवाल ने उनके पिता से 6 करोड़ रुपए लेकर उन्हें टिकट दिया है। जाखर ने कहा है कि जब मैंने अपने पिता से पढ़ाई के लिए पैसे मांगे तो उन्होंने मना कर दिया और इतने पैसे उन्होंने केजरीवाल को टिकट पाने के लिए दे दिए।

उदय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह भी कहा है कि उनके पिता ने सिख दंगों के आरोपी सज्जन कुमार को जेल से निकालने की भी बात कही है।

उदय ने इस दौरान अपने पिता पर भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता को संबोधित करने के उद्देश्य से कहा है कि ऐसे आदमी को वोट देने से पहले सोच लें जो अपने घरवालों की परेशानी नहीं दूर कर रहा है।

मेरी पढ़ाई के लिए पैसे नहीं दे रहा है, लेकिन जब टिकट पाने की बात हुई, तो उसने 6 करोड़ रुपए केजरीवाल को दे दिए। दिल्ली वाले ऐसे इंसान को वोट करने से पहले सोच लें।

उदय ने कहा है कि वो अपने पिता बलबीर जाखर से काफी नाराज थे, जब वो सिख दंगों के आरोपी सज्जन कुमार को जेल से बाहर निकालने की कोशिश कर रहे थे। उदय ने कहा कि उनके पिता की इस हरकत ने ही उन्हें बोलने पर मजबूर किया है और उन्होंन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने पिता और सीएम केजरीवाल की पोल खोल दी।