Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गाली देने के विवाद में युवक को सरेआम मारी गोली, आरोपी हुए फरार

उत्तर प्रदेश में आए दिन आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं, जो कि अब प्रदेश की पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनती जा रही हैं। ताजा मामला प्रदेश के बागपत जिले से सामने आया है, जहां महज गाली देने के चलते ही एक युवक को सरेराह गोली मार दी गई। जिसके बाद युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र के सिलाना गांव की है, जहां युवक को गोली मारी गई, जिसके बाद उसके परिजनों ने घायल युवक को बड़ौत के नर्सिंग होम में भर्ती कराया है, जहां से उसे अब मेरठ रेफर कर दिया गया है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं परिजनों की ओर से आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी गई है।

बताया जा रहा है कि सिलाना गांव निवासी सुमन ने का बेटा सागर (17 साल) खेत से घर की ओर लौट रहा था। तभी गांव के तीन युवकों ने उसे पकड़कर गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए।

इस मामले पर इंसपेक्टर छपरौली दिनेश कुमार चिकारा ने बताया है कि महिला की ओर से आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई है और घायल को नर्सिंग होम भिजवाया गया था, जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर भेजा गया है।