Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आजमगढ़ में छह वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या, हंगामा

 

आजमगढ़। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पिचरी गांव में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह घर से कुछ दूरी पर बच्ची का शव मिला।

मुबारकपुर क्षेत्र के ओझौली गांव निवासी बांसफोर जाति का व्यक्ति अपनी पत्नी और छह साल की पुत्री के साथ पिचरी गांव में किराये का मकान लेकर रहता है। गुरुवार की रात सभी भोजन करने के बाद सो गए। देर रात उसकी पुत्री को किसी ने बिस्तर से अगवा कर लिया। नींद खुली तो परिजनों ने तलाश शुरू की। तड़के उसकी पुत्री का शव घर से कुछ दूरी पर एक खाट पर मिला। बालिका के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। बालिका की गला दबा कर हत्या की गयी थी। इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीण सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे। परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है कि बालिका की रेप के बाद हत्या की गयी है।

ग्रामीणों ने घटना में शामिल आरोपितों को गिरफ्तार करने व परिजनों को मुआवजा देने की मांग की। घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह अपर पुलिस अधीक्ष नगर, सीओ सदर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे। घंटों बाद अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने कहा कि बालिका की गला दबाकर हत्या की गयी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा कि रेप हुआ है अथवा नहीं। घटना की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।