Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सो रहे चौकीदार को कुल्हाड़ी से वारकर उतारा मौत के घाट

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर-खीरी| मंगलवार की देर रात स्कूल के चौकीदार पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। जिस समय चैकीदार पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया था वह उस सोया हुआ था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर से सटे बनवारीपुर निवासी रफीक गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में चौकीदारी का काम करता था। जबकि उसका पुत्र इमामबक्स अपने पिता के साथ ही रहकर खेती और मजदूरी कर पत्नी मरियम और अपने 12 वर्ष के पुत्र आमीन का पालन पोषण करता है। मंगलवार रात स्कूल प्रांगण में ही तख्त डालकर रफीक अपने पोते आमीन के साथ लेटा था। वहीं इमामबक्स और उसकी पत्नी स्कूल की छत पर सो रहे थे। बताते हैं कि रात करीब एक बजे कुल्हाड़ी लेकर आये एक व्यक्ति ने रफीक के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर उसे वहीं मौत के घाट उतार दिया। हमले के दौरान और चीख सुनकर बाबा के पास लेटा आमीन की आंख खुल गई। आमीन ने पुलिस को बताया कि हांथ में कुल्हाड़ी लिए और मुँह बांधे व्यक्ति ने उसे चुपचाप पड़े रहने की धमकी दी और बाबा को मारकर फरार हो गया। हमलावर के भाग जाने के बाद बालक ने शोर मचाकर छत पर सो रहे मा बाप को घटना की जानकारी दी। सूचना पर रात में ही सीओ सिटी आरके वर्मा, इंस्पेक्टर श्याम नारायणए चैकी प्रभारी अवधेश यादव समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुचा। कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बुधवार सुबह एसपी रामलाल वर्मा ने भी घटना स्थल का मौका मुआयना किया और घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिये।