Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बहराइच मे हुआ भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत…

बहराइच.शादी समारोह में शामिल होने जा रहे  बारातियों की एक गाड़ी और ट्रक की भिड़ंत में हुए भीषण हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई दिल को दहला देने वाला यह हादसा कोतवाली नानपारा इलाके के मटेरा के पास गौरा धनौली में हुआ.

बताया जा रहा है की ये सभी बाराती नानपारा में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे की तभी धनौली में एक ट्रक का टायर फटने से ट्रक अनियंत्रित होकर इनोवा कार पर जा गिरा जिससे इनोवा सवार 6 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो सगे भाई और बाप बेटे सहित कुल 6 लोग शामिल है.

इस भीषण हादसे ने पुरे शहर में शोक की लहर दौड़ा दी लेकिन जिला प्रशासन की संवेदनहीनता देखिये की कोई भी अधिकारी हादसे की खबर सुनकर अपने गर्म कमरों से बाहर नही निकला. घायलों का हाल जानने जब पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल ने जिला अस्पताल पहुच कर जिलाधिकारी से फोन पर अस्पताल में हो रही लपरवाही की बात की तो सारे प्रशासनिक अधिकारी नींद से जागे और देर रात जिला अस्पताल पहुच घायलों का हालचाल लिया।

6 लोगों की हुई मौत

बहराइच के नानपारा मार्ग पर बीती रात करीब पौने 9 बजे एक बारातियों से भरी इनोवा कार और ट्रक की हुई भीषण भिड़ंत में 6 लोगों ने मौत पुरे जिले में शोक की लहर दौड़ा दी. हादसे की सुचना पाते ही कोतवाली नानपारा पुलिस ने मौके पर पहुच कर सभी घायलों को जिला अस्पताल बहराइच भिजवा दिया हादसे की सुचना पर पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल भी जिला अस्पताल घायलों का हाल जानने पहुच गई.

इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी जिला प्रशासन की बड़ी संवेदनहीनता देखने को उस वक़्त मिली जब कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मौका तो छोड़ जिला अस्पताल भी नही पहुचा जिससे घायलों को समुचित इलाज मिल सके.

जिला अस्पताल पहुची पूर्व मंत्री ने प्रशासनिक संवेदनहीनता पर जब जिलाधिकारी को फोन पर स्थिति से अवगत कराया तो सभी अधिकारी अपने गर्म कमरों से नींद से जागकर देर रात अस्पताल पहुचने लगे.वही जिला प्रशासन की संवेदनहीनता को देखकर आमजन में निराशा देखने को मिली