Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कब्र से निकाला गया शव

लखीमपुर-खीरी/देव श्रीवास्तव: लगभग दो माह पूर्व आत्महत्या करने वाली नगर के मोहल्ला बाजार खुर्द निवासी युवती का शव जिलाधिकारी के आदेश के बाद कब्र से खुदवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
IMG-20170323-WA0040
सीआे एलडी भारती ने बताया कि कस्बे के मोहल्ला बाजार खुर्द निवासी शकील की पुत्री खुशनुमा ने लगभग दो माह पूर्व आत्महत्या कर ली थी। जिसका शव दफना दिया गया था। शकील नें कोतवाली में एक तहरीर दी थी जिसमें कहा गया था कि उसनें अपनी पुत्री की शादी गोला कस्बे में तय की थी। उसका तिलहर में रहने वाला रिश्तेदार सद्दाम खुशनुमा को फोन पर अपने साथ शादी करने का दबाव डालते हुए कहने लगा कि वह उससे शादी कर ले अन्यथा वह उसकी शादी गोला से तुड़वा देगा। इसके बाद खुशनुमा नें फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली। पुलिस ने आत्म हत्या के लिए उकसाने की धाराआें में मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद पुलिस अधीक्षक के पत्र पर जिलाधिकारी ने शव खुदवाकर पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया। आज उपजिलाधिकारी नागेंद्र सिंह, सीआे एलडी भारती दल बल के साथ शुक्लापुर स्थित कब्रिस्तान पहुंचे तथा खुशनुमा का शव कब्र से निकलवाकर उसका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.