Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जौनपुर में राजनीतिक हंगामा, सड़क एक और उद्घाटन कर्ता दो

जौनपुर : जौनपुर जिले से एक अजीब घटना सामने आई है। जहां एक ही सड़क के किनारे दो दो शिलापट लगे हुए हैं। इसे देखने के बाद जलता में कन्फ्यूजन बन गया है कि आखिरकार सड़क बनवाई किसने। एक शिलापट पर बीजेपी के राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव का नाम है तो वहीं दूसरी शिलापट पर बसपा के सांसद श्याम सिंह यादव का नाम है।

गौरतलब हैं कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ गया है। और सभी पार्टियां अपनी पैतरेबाजी कर रही हैं दरअसल पूरा मामला जौनपुर के गभीरन का है जहां बसपा के सांसद श्याम सिंह यादव ने गभीरन से कालापुर नौली को जोड़ती हुई 5.9 किलोमीटर लंबी एक सड़क का शिलान्यास किया। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इस सड़क का शिलान्यास पहले बीजेपी के राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने भी किया था।

बसपा सांसद ने बताया कि इस सड़क के लिए केंद्र को प्रस्ताव उन्होंने ही दिया था। आगे बताते हुए श्याम सिंह यादव ने कहा कि जिले में कुल 11 सड़कें हैं जो प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत बन रही हैं।

*विधायक और मंत्री पर जमकर साधा निशाना* बसपा के सांसद श्याम सिंह यादव ने भाजपा के राज्य मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मंत्री जी ने फर्जी उद्घाटन किया है मंत्री जी को बिल्कुल भी ज्ञान नहीं है, शायद उन्हें प्रोटोकॉल भी नहीं पता होगा। दूसरे के काम का सीता काटने में उन्हें बहुत मजा आता है। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि दोनों शिलापट वहीं पर मौजूद रहे ताकि जनता को यह पता चल सके कि असली कौन है और नकली कौन है। बसपा सांसद श्याम सिंह यादव ने विधायक तथा मंत्री के खिलाफ एफआईआर करने की बात भी कही। क्योंकि विधायक और मंत्री ने प्रोटोकॉल का और शासनादेश का उल्लंघन किया है।