Monday , August 2 2021
Breaking News

88 हजार की नकदी के साथ आठ सट्टेबाज गिरफ्तार

लखीमपुर-खीरी/देव श्रीवास्तव: प्रदेश का निजाम बदलते ही अब सूरत भी बदलने लगी है। महकमों में साफ-सफाई होने लगी है। छीटाकशी करने वालों पर पुलिस का बेंत चलने लगा है। वहीं अब जुआरी और सटोरिए भी निशाने पर आने लगे हैं। कोतवाली सदर क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर सट्टा खिलाने वाले आठ लोगों को गिरफ्तार किया। मौके से पुलिस को 88 हजार रुपए की नकदी, चार मोबाइल, एक प्रिंटर, सट्टे की लिखी पर्चियां व चार्ट भी बरामद किया गया है।
001

नई सरकार आई तो हो रहे तेज़ी से एक्शन

गौरतलब रहे कि पूरा जिला इस समय सटोरियों की गिरफ्त में है। क्रिकेट की स्कोर से लेकर बीएसई व एनएसई स्टाक एक्सचेंज के नंबरों तक पर सट्टा लगाया जा रहा है। अधिकतर बेरोजगार युवा इसकी गिरफ्त में हैं। इस नेटवर्क को तोडऩे के लिए जाने कितनी पर शासन-प्रशासन से मांग की गईं। लेकिन इक्का-दुक्का कार्रवाई के सिवाए कोई बड़ा नेटवर्क हाथ में नहीं लगा। निजाम बदलने के बाद पुलिसिया कार्यशैली में बदलाव भी नजर आने लगा। एंटी रोमियो में मिल रही सफलताओं के चलते हौसला बुलंद पुलिस ने अब सटोरियों पर भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

पुलिस ने चलाया विशेष अभियान

शुक्रवार की सुबह सटोरियों के खिलाफ पुलिस ने विशेष अभियान चलाया। अलग-अलग जगहों पर की गई छापेमारी में पुलिस ने आठ लोगों को सट्टे में लिप्त होने के चलते गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से पुलिस को 88 हजार रुपए की नकदी सहित चार मोबाइल सेट, एक प्रिंटर व सट्टे की पर्चियां भी मिलीं। यही नहीं इन सट्टेबाजों ने आने वाले नंबरों का बाकायदा चार्ट भी तैयार कर रखा था। पुलिस ने बताया कि इस प्रकार की कार्रवाई जारी रहेगी। सट्टे के खेल पर पूरी तरह नकेल कसी जाएगी। कार्रवाई के बाद सट्टा खिलाने व खेलने वालों में दहशत व्याप्त है। 
 
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *