Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आठ वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म

लखीमपुर-खीरी(देव): मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राम में एक आठ वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ घर में घुसकर एक दबंग द्वारा जबरन दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बालिका की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे जिला मुख्यालय रेफर कर दिया। पुलिस ने बालिका के पिता की तहरीर पर दुराचार व पाक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपी युवक अभी तक फरार है।

lkhimpur
चौकी अमीरनगर के एक ग्राम निवासी पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि वह अपनी पत्नी के साथ दोपहर लगभग 3 बजे के आसपास खेत पर काम करने गया था।घर पर उसकी दोनों पुत्रियां घर पर थीं। तभी गांव का मुल्लू पुत्र गोपाल घर में घुस आया और छोटी पुत्री को सामान खरीदने के बहाने बाजार भेज दिया। इसके बाद उसकी आठ वर्षीय बड़ी पुत्री के साथ जबरन दुष्कर्म कर डाला। तभी उसके परिजन घर पर आ गये और आरोपी मौका पाकर वहां से भाग गया। बालिका को उसके परिजन अस्पताल ले गये जहां हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बालिका के पिता की ओर से मुल्लू पुत्र गोपाल के विरूद्ध दुराचार व पाक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्जकर उसकी तलाश शुरू कर दी है। घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक गुलाब शंकर पांडे का कहना है कि शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.