Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दहेज हत्या या नवविवाहिता ने छुब्ध हो की है आत्महत्या!

 लखीमपुर-खीरी(देव): निघासन थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद जहां ससुरालीजन उसे पारिवारिक कलह के बाद आत्महत्या कह रहे हैं तो वहीं मृतका के पिता द्वारा हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 
%e0%a4%b2%e0%a4%96%e0%a5%80%e0%a4%ae-%e0%a4%aa%e0%a5%81%e0%a4%b0
  जानकारी के अनुसार निघासन थाना क्षेत्र के गांव खैरहना के मजरा लोधपुरवा निवासी इन्द्रपाल का विवाह इसी साल 17 फरवरी को पलिया कोतवाली के गांव नवगवां निवासी रामासरे की पुत्री पुष्पा (20) के साथ हुआ था। जिसके बाद 6 दिसम्बर को पुष्पा की मौत ससुराल में करण्ट लगने से हो गई।

क्या है मामला:

ससुरालीजनों के अनुसार पुष्पा और उसकी सास के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी हुई थी। जिससे पुष्पा छुब्ध थी। मंगलवार जब ससुराल पक्ष के सभी सदस्य मेला देखने गए थे और पुष्पा अपनी ननद के साथ घर पर थी इसी बीच पुष्पा ने घर के कमरे में एक कुण्डे से फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया लेकिन रस्सी टूटने से पुष्पा जमीन पर गिर गयी और उसका पैर पास लगे एक बिजली के प्लक से छू गया। जिससे उसे करण्ट लगा और उसकी मौत हो गई। पुष्पा के पिता ने ससुरालीजनों पर दहेज के लिए पुष्पा की हत्या का आरोप लगाया है। 

         पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि मामले से जुडे सभी आरोपी फरार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.