Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अनियंत्रित बस की चपेट में आने से एक मौत,कई घायल

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।

कोतवाली सदर क्षेत्र में एक बाइक सवार को बचाने की जद्दोजहद में यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस पर सवार एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कई यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही शारदानगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को 108 से सरकारी अस्पताल भिजवाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

जानकारी के अनुसार, तिकुनियां से सवारियां को भरकर बस संख्या यूपी50एफ-1454 लखीमपुर आ रही थी। बस में काफी सवारियां थीं। यात्रियों के मुताबिक काफी सवारियां होने के बावजूद चालक बस को बहुत ही तेज गति से चला रहा था। कई बार यात्रियों ने उसे धीरे चलने को कहा लेकिन अगला नंबर जल्दी पाने की बात कहकर चालक ने बस की रफ्तार कम करने से मना कर दिया। इतना ही नहीं परिचालक ने भी यात्रियों को चुपचाप बैठे रहने व चालक को परेशान न करने की हिदायत देकर शांत कर दिया। बताया जाता है कि गांव बेल कोठिया के पास एक बाइक सवार सामने आ गया। उसे बचाने के चक्कर में चालक स्टेयरिंग से नियंत्रण खो बैठा और बस असुंतलित होकर सड़क किनारे खंदक में पलट गई। हादसे में बस में सवार जगतापुर प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक श्याम सुंदर (30) निवासी जिला हाथरस की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं कई यात्री घायल हो गए।
हादसे की सूचना पर चौकी इंचार्ज शारदानगर मनोज सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायलों को सरकारी अस्पताल भेजवाया। पुलिस ने बस में फंसे शिक्षक के शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक शिक्षक श्याम सुंदर मूलरूप से हाथरस जिले के निवासी हैं। पुलिस ने साथी शिक्षकों के माध्यम से हादसे की सूचना शिक्षक के घर पर भेजी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.