Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

30 दिवसीय ब्यूटी पार्लर प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न

सिरसा। ।(।(सतीश बंसल )पंजाब नैशनल बैंक के प्रशिक्षण संस्थान द्वारा चलाए जा रहे ट्रेनिंग कार्यक्रम के तहत 30 दिवसीय ब्यूटी पार्लर प्रशिक्षण शिविर का समापन हो गया। 30 दिवसीय कार्यक्रम में 31 प्रशिक्षुओं ने भाग लिया। प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन अवसर पर संस्थान के निदेशक सुरेश कुमार गर्ग ने सभी प्रशिक्षुओं को सर्टिफिकेट वितरित किए और भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर निदेशक सुरेश कुमार गर्ग ने प्रशिक्षुओं को स्वरोजगार के प्रति प्रेरित किया और भविष्य में बैंक की ओर से दी जारी रही सुविधाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बैंक की ओर से स्वरोजगार चलाने के लिए अनेक प्रकार की योजनाएं चलाई जा रही हैं। इन योजनाओं के तहत प्रशिक्षणार्थी यहां से प्रशिक्षण लेकर अपना रोजगार शुरू कर अपने परिवार की आॢथक स्थिति को सुधार सकते हैं। उन्होंने बताया कि जून माह के प्रथम सप्ताह में बकरी पालन की ट्रैनिंग शुरू की जायेगी। इछुक अपना नाम लिखवाकर ट्रेनिंग में भाग ले सकते हैं। इस मौके पर आर सेटी के सभी स्टाफ  सदस्य उपस्थित थे।