Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

UP में फिर इंसानियत हुई शर्मसार, टॉफी का लालच दे मासूम के साथ चाचा में किये रेप…

राजधानी में अपराध खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे जहाँ एक तरफ महिलाओं की सुरक्षा के लिए बड़े बड़े दावे किये जातें हैं वहीँ दूसरी तरह बच्चों के साथ भी रेप की कई हैवानियत की घरना सामने आती है.
दरअसल बीते दिन 
मामला शहर के ठाकुरगंज इलाके का है। पुलिस ने 3 साल की भतीजी से दुष्कर्म के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया। युवक रिश्ते में मासूम का सगा चाचा लगता है। घटना के बाद मासूम बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।

क्या है पूरा मामला

एसओ ठाकुरगंज ने बताया कि पीड़ित बच्ची के पिता नगर निगम में कार्यरत हैं। वे अपनी पत्नी और तीन बच्चों संग रहते हैं, जिसमें एक लड़का, एक लड़की और 3 साल की बच्ची है। परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि उनकी तीन साल की बच्ची दोपहर बाद से ही घर से गायब है। काफी खोजबीन की, लेकिन मासूम का कोई अता-पता नहीं चला।
परिजनों की शिकायत के बाद ठाकुरगंज पुलिस ने भी इलाके में काफी खोजबीन की, लेकिन वो भी बच्ची को नहीं ढूंढ़ सके।
एसओ ने बताया कि शाम 4:30 बजे पता चला कि मासूम बच्ची घर से कुछ दूरी पर एक खाली पड़े प्लॉट में लहूलुहान अवस्था में पाई गई। यहां आस-पास रहने वाले लोगों ने बच्ची के चाचा को उसके साथ गलत काम करते हुए पकड़ा। एसओ ठाकुरगंज ने बताया कि आरोपी चाचा (19 वर्ष) कैटरिंग का काम करता है।

टॉफी का दिया लालच

आरोपी चाचा ने तील साल की बच्ची को टॉफी का लालच दिया और उसे घर से कुछ दूर स्थित एक खाली पड़े प्लॉट में ले गया। उसके बाद हैवानियत का गंदा खेल खेला। बच्ची की चीख सुन पड़ोस के लोग उस तरफ पहुंचे तो मासूम लहूलुहान हालत में पाया।
गुस्साए लोगों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। ठाकुरगंज पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण और उपचार के लिए अस्पताल भेजा