Top
Pradesh Jagran

दो सगी मुस्लिम बहनों की गला रेत कर हत्या

दो सगी मुस्लिम बहनों की गला रेत कर हत्या
X

लखीमपुर/देव श्रीवास्तव: कल देर शाम घर से लापता हुईं दो अल्पसंख्यक समुदाय की बालिकाओं के शव रविवार को गांव से करीब डेढ़ किमी दूर बरामद हुये। एक की लाश मेड़ पर पड़ी थी तो दूसरी लाश कुछ दूर स्थित खेत में मिली। हालांकि परिवार ने किसी भी तरीके की रंजिश से इंकार किया है। वहीं मामला रेप का है या तंत्र-मंत्र का इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

नहीं है कोई रंजिश

जानकारी के अनुसार मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम छतरी निवासी जान मोहम्मद उर्फ जानू की बेटियां चांद तारा (13) व मोना (11) शनिवार की शाम अचानक लापता हो गई थीं। न मिलने पर परिवार व गांव के लोगों ने उन्हें खोजना शुरू किया। देर रात तक तलाश करने के बावजूद उनका कुछ पता नहीं चला। रविवार को जब लोग नित्यक्रिया के लिये खेतों की गये तो गांव से करीब डेढ़ किमी दूर उन्हें मोनी की खून से सनी लाश मेड़ पर पड़ी मिली। यह देख ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गये। इसके बाद चांद तारा की तलाश शुरू की गई। पड़ाेस स्थित खेत के थोड़ा अंदर जाते ही वहां दूसरी लड़की की लाश भी बरामद हुई।

पिता जान मोहम्मद ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

a06c80f20fd21e183053b45b3dad004a

दुष्कर्म या तंत्र-मंत्र का शक

दोनों लड़कियों के खेत में शव बरामद होने व परिवार के किसी से भी रंजिश से इंकार करने के चलते अब मामला दुष्कर्म और तंत्र-मंत्र के बीच फंसता नजर आ रहा है। हालांकि अभी तक पुलिस की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

हिंदू मुस्लिम दोनों समुदायों के लोगों में नाराजगी

घटना के बाद हिंदू मुस्लिम दोनों समुदायों के लोग मौके पर जमा हो गये। दोनों समुदायों के लोगों ने आक्रोष जताते हुये पुलिस से हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है|

Next Story
Share it