Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

17 लाख की वाइन से घडी धोते है ये सरदार जी, देखें तस्वीरें

ब्रिटेन में रहने वाले एक सरदार जी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. मल्टी-मिलेनियर भारतवंशी बल्ली सिंह अपनी लग्जरी लाइफ की फोटोज शेयर कर, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे है. इनके शौक जान हो सकता है आप पाना माथा नोचने लगे. 42 वर्षीय बल्ली सेलिब्रिटीज के साथ हैंगआउट करने, प्राइवेट प्लेन से दुनिया की सैर करने और 17 लाख रुपए की सबसे बेहतरीन शैम्पेन से घड़ी धोने के शौकीन हैं. इतना ही नहीं बल्ली अपनी मल्टी मिलियन पाउंड की वीआईपी इवेंट कंपनी भी चलाते हैं.

जहाँ वो अमीर और मशहूर लोगों के लैविश इवेंट ऑर्गेनाइज करने के लिए करो़ड़ों रुपए डिमांड करते है. बल्ली दवा ठोकते हुए कहते है कि वो वीकेंड पर म्यूजीशियन स्टिंग के घर जाते हैं और क्रिसमस पर वेगास में रैपर नेली के साथ जश्न मानते है. बल्ली के मुताबिक उन्हें घड़ियों का बेहद शौक है, जिन्हे धोने के लिए वो 17 लाख रुपए की शैंपेन मंगवाते है. हालांकि, उनके हसाब से उन्हें शैंपेन पीने का कोई शौक नहीं है.

मल्टी मिलेनियर बल्ली सिंह का दावा है कि उन्होंने एक हफ्ते के अंदर, बिना अपना बैंक बैलेंस चेक किये दो फरारी कार खरीदी थी. अब बाकि की इस बातों में कितना वजन है ये तो हम नहीं जानते लेकिन बल्ली के शौक बड़े हसीं है.