Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

15 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, साथी फरार

गाजियाबाद। थाना लिंकरोड पुलिस ने मंगलवार की देर रात मुठभेड़ के बाद 15 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है, जबकि उसका साथी फरार हो गया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि लिंकरोड पुलिस महाराजपुर चौकी से बिजनेस पैसेफिक पार्क की तरफ पंडित ऑटो मोबाइल के सामने चेकिंग कर रही थी। उसी समय स्कूटी पर सवार दो संदिग्ध व्यक्ति जा रहे थे, जिसे रोकने का इशारा किया गया पर वे रुकने की बजाय भागते हुए पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। पुलिस पार्टी ने भी जवाबी फायरिंग की जिससे बदमाश अनुज उर्फ गप्पी पुत्र योगेश निवासी ढिकौली, थाना चांदीनगर, जिला बागपत गोली से घायल हो गया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बदमाश का एक साथी मौके से भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपित पर थाना कोतवाली, जिला बागपत में लूट के एक मामले में 15 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक स्कूटी व एक तमंचा, 315 बोर का एक खोखा व एक जिन्दा कारतूस बरामद किया गया।