Monday , August 2 2021
Breaking News

दही खाने से दम्पत्ति की मौत

Lakhimpur/Dev Srivastava:गोला गोकर्णनाथ में एक दम्पत्ति की संदिग्ध हालत में बीमार होने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही सीओ व कोतवाल गोला मौके पर पहुंच गए। मौका मुआयना करने के बाद उन्होंने मामले को संदिग्ध पाते हुए घर को ताला लगा दिया।

क्या है मामला

कोतवाली व शहर गोला गोकर्णनाथ के मोहल्ला पंजाबी में अमरजीत सिंह (35), अपनी पत्नी परमजीत कौर (30), बेटे लवप्रीत (16) व अमरप्रीत, पुत्री मंदीप कौर (10) तथा उसका भाई सिकंदर सिंह व उसकी पत्नी के साथ घर में रहता था। सोमवार की दोपहर खाना खाने के बाद अचानक अमरजीत की पत्नी परमजीत कौर की अचानक तबियत खराब होने लगी। इस पर परिजन उसे उपचार के लिए निजी चिकित्सक के यहां ले गए थे। जहां हालत और बिगडऩे पर अमरजीत के साले गुरुदयाल सिंह उसकी पत्नी को सोमवार को ही जिला अस्पताल लेकर आए लेकिन रास्ते में ही पत्नी परमजीत ने दम तोड़ दिया। इधर अमरजीत गोला में ही रुका गया। इसी बीच बताते हैं कि अमरजीत की भी हालत बिगडऩे लगी। जिस पर उसे भी उपचार के लिए सीएचसी गोला ले जाया गया। चिकित्सकों ने अमरजीत का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर किया। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने अमरजीत को भी मृत घोषित किया। परिवार में एक साथ दो मौतों का राज अभी खुल भी नहीं सका था। कि सूचना मिली कि मृतक दम्पत्ति की छोटी पुत्री मंदीप कौर की भी हालत खराब हो गई। उसे भी उपचार के लिए सीएचसी ले जाया गया। जहां उसका उपचार जारी है। चिकित्सकों ने उसकी हालत में सुधार बताया।

फारेंसिक टीम करेगी जाँच

मामले की सूचना पर सीओ अशोक कुमार यादव, कोतवाल संतोष कुमार तिवारी ने मौके पर पहुंच कर गहनता से निरीक्षण किया। सीओ ने बताया कि जांच के लिए फारेंसिक टीम को बुलाया गया है। इसके बाद ही कुछ पता चल सकेगा। इधर पुलिस व परिजनों की पूछताछ में मासूम बच्चों ने बताया कि सोमवार को पापा जी दही लेकर आए थे। जिसे खाने के बाद तबियत खराब हुई। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। परिवार में उसका भाई व उसकी पत्नी भी रहते हैं। भाई मंदबुद्धि है जिसका विवाह फरवरी में हुआ है। फारेंसिक टीम की जांच के बाद ही कुछ बताया जा सकता है। 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *