Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

13 मई से शुरू हो जायेगा तीसरा सबसे बड़ा विश्व युद्ध

blast-777x437_58fa54ebd7767धरती पर अभी तक 2 बार विश्व युद्ध हो चूका है जिसमे कई जाने गयी. घर उजड़े देश वर्वाद हुए. सबकुछ तवाह हो गया. लेकिन अब यह जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे कि अब एक बार फिर तीसरा विश्व युद्ध होने के पुरे आसार है. जी हाँ 13 मई से एक बार फिर विश्व युद्ध यानी तीसरा विश्व युद्ध शुरू होने वाला है.

कई दिनों पहले विलगैस ने 2015 में ही डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर दी थी. जो बिलकुल सत्य साबित हुई. साथ ही सभी यह भी जानते है कि दुनिया की तीन सबसे बड़ी शक्ति यानी रूस, अमेरिका और सीरिया के बीच तनाव चल रहा है.

अब यह तनाव विश्व युद्ध में तब्दील होने वाला है. जी हाँ विलगैस ने एक बार फिर यह भविष्यवाणी की है कि 13 अप्रेल से 13 के बीच आपको बहुत ही अजीब विश्व स्तर की खबर सुनने को मिल सकती है. और यह खबर विश्व युद्ध की ही होगी. तो आप भी सम्भल जाइये इस चुनौती के लिए. क्योकि आज पूरा विश्व यह दुआ कर रहा है कि एक बार विलगैस की भविष्यवाणी सच ना हो. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.