Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सर्राफ की दुकान से चेकिंग के नाम पर लूटे 1.30 लाख रुपये और डेढ़ किलो चांदी

 

 

मेरठ। पुलिस को धता बताते हुए अपराधियों ने देहली गेट थाना क्षेत्र के घंटाघर स्थित एक सर्राफ की दुकान से एक लाख 30 हजार रुपए और लगभग डेढ़ किलो चांदी लूट ली। इस घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। आननफानन में पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
देहली गेट थाना क्षेत्र के घंटाघर स्थित जैन धर्मशाला के बाहर सहारनपुर के अनिल वर्मा की ज्वैलरी की दुकान है। मंगलवार को दुकान खोलते ही उसके पास कुछ लोग आए और दुकान की चेकिंग करने के नाम पर अंदर घुस गए। थोड़ी देर में ही वह भाग निकले और अपने साथ एक लाख तीस हजार रुपए और डेढ़ किलो चांदी लूटकर चले गए। यह देखकर व्यापारी ने शोर मचा दिया और पुलिस को सूचना दी। सर्राफ की दुकान एसपी सिटी कार्यालय से थोड़ी दूरी पर ही स्थित है। सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल करके बदमाशों की तलाश की जा रही है। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि जल्दी ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।