Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हिना खान ने लिया हॉट अवतार, तस्वीरें शेयर कर इंस्टाग्राम पर लगाई आग

हाल ही में अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश करने वाली छोटे पर्दे की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस हिना खान ने एक तस्वीर फिर से शेयर कर सभी को मदहोश किया है. जी हाँ, इस तस्वीर में आप देख सकते हैं वह कितनी सेक्सी लग रहीं हैं.

हिना आए दिन इंटरनेट पर अपने हॉट और सेक्सी अवतार के चलते इंटरनेट पर छाईं रहती हैं और इस बार उन्होंने स्काई ब्लू साड़ी पहनकर सभी को मदहोश किया है.

एक बार फिर वह अपने इस खूबसूरत अवतार से सबका दिल जीत रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. हिना की यह तस्वीर उन्होंने शेयर नहीं की है लेकिन यह जमकर वायरल हो रही है.

सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखी हिना

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं इसमें वह अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट कर रहीं हैं और अपनी सेक्सी कमर को दिखा रहीं हैं. फोटो में हिना खान गजब की खूबसूरत लग रही हैं और उनका ये अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. हिना बहुत हॉट हैं और इन दिनों वह अपने परिवार के साथ मालदीव्स में एन्जॉय कर रहीं हैं.

View this post on Instagram

? ? @tejpal_nagi

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना खान इन दिनों अपने सीरियल कसौटी जिंदगी 2 को लेकर काफी सुर्खियो में बनी हुई हैं और सीरियल में हिना खान के कमोलिका किरदार को काफी पसंद किया जा रहा हैं वहीं सेट से तस्वीरें क्लिक करवाने के बाद वह पोस्ट कर देती हैं.

टीवी की बहू रह चुकी हिना खान अब विलैन के किरदार में सभी को पसंद आ रहीं हैं. हिना पहली बार विलेन का किरदार निभा रहीं हैं लेकिन उनके इस किरदार के लिए वह अवार्ड हांसिल कर चुकीं हैं.