Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हमेशा ट्रेंड में रहते हैं ये एवरग्रीन स्टाइल्स

फैशन में ऐसी कई चीजें हैं, जो हमेशा ट्रेंड में रहती हैं। जानें, ऐसी ही कुछ चीजों के बारे में जो आगे आने वाले समय में भी हिट रहेंगी: हर ड्रेस में क्रेज लेस का 
अगर आपके वॉरड्रोब में अभी तक एक भी लेस ड्रेस नहीं है, तो तुरंत अपनी फेवरिट कलर की एक लेस ड्रेस खरीदें। पतले लोगों पर यह ड्रेस बहुत खिलती है। गर्मी के लिहाज से भी यह फैब्रिक काफी आरामदायक है। आप इसे पार्टी में भी पहनकर जा सकती हैं। पेंसिल स्कर्ट्स से लेकर ड्रेसेज में लेस वर्क इन दिनों ट्रेंड में है। लेस टॉप में अगर आपको यह चिंता रहती है कि वह पारदर्शी है, तो इस चिंता से बाहर निकल आएं। इसे सोबर पहनने का रास्ता भी है। आप लेयरिंग के ऑप्शन पर भी जा सकती हैं और शर्ट के साथ स्किंपी शियर टॉप भी प्लान कर सकती हैं। यही नहीं इसके साथ लेस ट्यूनिक पहनने का ऑप्शन भी आपके पास है। 

रेड नेट का ट्रेंड 
फैशन एक्सपर्ट कहते हैं, रेड कलर को हर सीजन में पहना जा सकता है और खासतौर पर फुटवेयर्स में रेड की वरायटी काफी डिमांड में रहती है। रेड बेली का कंट्रास्ट कलर ड्रेसेज के साथ खूब चलन है। इसी तरह की लाल शॉर्ट ड्रेस, शॉर्ट स्कर्ट्स और वनपीस पसंद की जाती है। इन दिनों रेड नेट का ट्रेंड भी काफी ज्यादा है। रेड के कुछ खास शेड्स की डिमांड में रहने की उम्मीद है जिसमें ब्राइट पॉपी रेड, ऑक्सी ब्लड मेहरून, बरगंडी रेड शामिल है। फैशन एक्सपर्ट के मुताबिक, रेड टॉप और ब्लैक लोअर के इस सीजन में डिमांड में होने की उम्मीद है। 

लॉन्ग लेंथ कुर्ती 
पिछले 5 सालों में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला सलवार सूट ट्रेंड रहा अनारकली स्टाइल। डेली वेयर से लेकर पार्टी वेयर तक अनारकली स्टाइल हिट रहा। अनारकली स्टाइल के साथ टाइट फिट चूड़ीदार पजामी का ट्रेंड है। डेली वेयर के लिए सिंपल और ग्रेसफुल डिजाइन अवेलेवल हैं। वहीं पार्टी वेयर में जरी, रॉ सिल्क, हैवी स्टोन, रेशम एंम्ब्रॉयडरी यूज की जा रही है। ये स्टाइल लॉन्ग लेंथ कुर्ती और कुर्ती की लेंथ तक की चूड़ीदार पजामी में सबसे ज्यादा डिमांड में है। 

प्रिंट्स और फ्लावर्स की बहार 
कुर्तियां में अब आ गए हैं प्रिंट्स और फ्लावर्स। पहले जहां प्लेन कुर्ती को जींस के साथ ज्यादा पसंद किया जाता था, वहीं अब कलरफुल कुर्तियां ट्रेंड में बनी हुई हैं। 

हिट है पोनी का ट्रेंड 
पोनी का ट्रेंड इस साल भी हिट है। लेकिन अब सादी पोनीटेल की बजाय लड़कियां कई तरह के पोनी हेयरस्टाइल बनाकर एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। कॉलेजों में आपको हाई पोनी, लूज पोनी, साइड पोनी, फ्रेंच प्लेट, फिश टेल जैसे कई हेयरस्टाइल के साथ लड़कियां दिख जाएंगी। पोनी करने के लिए मार्केट में कई तरह के और कई रंग में रबर बैंड्स आराम से मिल जाएंगे। पोनी टेल जहां बनाने में आसान होती है, वहीं यह आपके बालों को दूसरों से अलग लुक देने में भी मदद करती है।