Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सड़क हादसे में दवा व्यापारी की मौत

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।
कोतवाली सदर क्षेत्र के खीरी रोड पर रोडवेज बस की टक्कर से दवा के थोक व्यापारी की मौत हो गई। तो वही दूसरा युवक गंभीार रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में  लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहल्ला वाजपेई कालोनी निवासी प्रवीण कुमार गुप्ता दवा के थोक व्यापारी हैं। उनकी जिला अस्पताल रोड पर दुकान है। बुधवार की सुबह वह टहलने के लिए घर से निकले थे। खीरी रोड पर डान बास्को स्कूल के निकट नहर पुलिया और मंडी समिति के बीच बाइक ने व्यापारी को टक्कर मार दी। हादसे में व्यापारी प्रवीण गुप्ता सड़क पर ही गिर गए, जबकि बाइक चालक सड़क के किनारे जा गिरा। हादसे के बीच गुजर रही रोडवेज बस की चपेट में आकर दवा व्यापारी की मौत हो गई। हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।
  मौके पर पहुंचे राजापुर पुलिस चैकी इंचार्ज सुमित कुमार दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने दवा कारोबारी को मृत घोषित  कर दिया। घायल बाइक चालक जिला अस्पताल में भर्ती है। वह अपना नाम लखपति राम निवासी सेहरामऊ थाना खीरी बता रहा है। रोते-विलखते परिवार वालों के  अलावा बड़ी संख्या में व्यापारी भी जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव घर वालों को सौंप दिया।