Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सीएम योगी का बड़ा बयान, बोले-गो माता की जय बोलने से नहीं होगा गाय का संरक्षण

yogi-asd_5906a6226aa8bगोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केवल गोमाता की जय बोलने मात्र से गाय का संरक्षण नहीं होगा, बल्कि इसके लिए ईमानदारी से अपने स्तर से भी प्रयास करने होंगे. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भाजपा के अभिनन्दन समारोह में उक्त विचार व्यक्त किए.

इस मौके पर यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी ने कहा कि गोवंश की सुरक्षा सम्बन्धी अपनी सरकार की प्राथमिकता को दोहराते हुए कहा कि गौकशी और गौतस्करी पर रोक लगाई गई है और इसके विरुद्ध काम करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. योगी ने कहा कि अपने दायित्वों के प्रति हमें जागरुक होना पड़ेगा. हमने हर जाति के महापुरुषों को जाति के आधार पर बांट दिया है. यह घोर पाप है. इसे सांप्रदायिकता की राजनीति के साथ जोड़ दिया गया.हमें अपने महापुरुषों के प्रति जागरुक होने की जरूरत है.

वहीं एक अन्य कार्यक्रम में यूपी के सीएम योगी ने कहा कि प्रिंट मीडिया की प्रासंगिकता कभी खत्म नहीं होगी. उसी प्रकार विजुअल मीडिया का भी अपना महत्व है, लेकिन अगर जनभावनाओं की अनदेखी की गई तो सोशल मीडिया इन दोनों को पछाड़ सकता है. आने वाले समय में यही एक बड़ी चुनौती है, इसलिए मीडिया को अपनी विश्वसनीयता बनाए रखनी होगी. अन्यथा कोई अख़बार नहीं पढ़ेगा और टीवी नहीं देखेगा. मोबाईल ही सभी सूचना का केंद्र होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.