Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सीएम अखिलेश को बताया अभिमन्यु, हमें कौरवों को दिखानी होगी अपनी ताकत

akhilesh-yadav_1474661240सपा के घमासान में अब अखिलेश सरकार के समाज कल्याण मंत्री शंखलाल मांझी भी उतर गए हैं। उन्होंने अपने वॉट्सएप ग्रुप पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समर्थन और मुलायम सिंह यादव व शिवपाल यादव के खिलाफ एक पोस्ट की है। इसमें अखिलेश को अकेला लड़ रहे अभिमन्यु बताते हुए कहा है कि हमें कौरवों को अपनी ताकत दिखानी होगी।
 
उन्होंने लिखा कि आज परिवार की आपसी लड़ाई समझकर चुप रहे तो कौरव फिर एक अभिमन्यु का वध कर देंगे और हमारी राजनीतिक हत्या कर देंगे। पोस्ट वायरल हुई तो मंत्री मुकर गए। लिखा, मेरा खुद का कोट नहीं है। मैंने तो अभी-अभी देखा है। इस पोस्ट में अखिलेश को युवाओं का आदर्श बताया गया है।

अमर सिंह को परिवार में विघटन के लिए जिम्मेदार ठहराने के साथ ही पार्टी सुप्रीमो मुलायम और प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है।

पोस्ट में कहा गया है कि कुछ लोग यादव विरोधी, विकास विरोधी व युवा विरोधी हैं। वे नहीं चाहते कि अखिलेश हमारा प्रतिनिधित्व करें। अमर सिंह व कुछ दलालों को परिवार के माध्यम से फूट डालने के लिए आगे किया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.