Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सात व आठ को चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे अखिलेश यादव

download (5)लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सात एवं आठ फरवरी को क्रमश: मेरठ, हापुड़, बिजनौर, मुरादाबाद और रामपुर में सपा के प्रत्याशियों को जिताने के लिए मतदाताओं से अपील करेंगे। वह मेरठ में पांच, हापुड़ में एक और बिजनौर में चार तथा मुरादाबाद और रामपुर में एक-एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे अखिलेश

पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चैधरी ने बताया कि मुख्यमंत्री सात फरवरी को मेरठ जनपद में विधान सभा क्षेत्र मेरठ नगर से सपा प्रत्याशी रफीक अंसारी, विधानसभा क्षेत्र में किठौर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शाहिद मंजूर, हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी प्रभुदयाल बाल्मीकि, सरधना विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अतुल प्रधान और विधानसभा क्षेत्र सिवालखास से प्रत्याशी गुलाम मोहम्मद व हापुड़ जनपद में विधान सभा क्षेत्र गढ़ मुक्तेश्वर से मदन चौहान के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

इसी तरह अखिलेश आठ फरवरी को बिजनौर जनपद में विधानसभा क्षेत्र नगीना एवं नजीबा बाद से सपा के प्रत्याशियों क्रमश: मनोज पारस तथा तसलीम अहमद, विधानसभा क्षेत्र बिजनौर से प्रत्याशी रूचिवीरा, विधानसभा क्षेत्र धामपुर से मूलचंद चौहान, विधानसभा क्षेत्र नूरपुर से नई मुलहसन, मुरादाबाद जनपद में विधानसभा क्षेत्र ठाकुर द्वारा से नवाब खान के पक्ष में जनसभाएं करके सपाके प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे। इसके अतिरिक्त जनपद रामपुर मेंअखिलेश मो.आजम खां केपक्ष में मतदान की अपील करेंगे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.