Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘सब कुछ खत्म हो गया’: किडनी फेल होने से अभिनेत्री अनाया सोनी अस्पताल में भर्ती, इलाज के लिए नहीं है पैसे, मांगी मदद

नई दिल्ली। ‘नामकरण’ फेम एक्ट्रेस अनाया सोनी सोनी (Ananya Soni) की हालत काफी खराब है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रही हैं। वित्तीय संकट के कारण अपने इलाज के खर्चों का भुगतान करने में असमर्थ हैं। अभिनेत्री ने बताया कि उनकी किडनी खराब हो गई हैं और उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत है।

उन्होंने बताया, ‘मैं 2015 से एक किडनी पर जी रही हूं। 6 साल पहले मेरी दोनों किडनी फेल हो गई थीं और मेरे पिता ने मुझे एक किडनी डोनेट की थी। अचानक, दान की गई किडनी खराब हो गई है और मुझे नए सिरे से किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत है। जब मैं ‘नामकरण’ और ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसे शो कर रही थी तो मैंने ऐसी स्थिति के बारे में कभी सपने में भी नहीं सोचा था।”

अनाया ने यह भी बताया कि कैसे वह अपने बढ़ते इलाज के खर्चों का भुगतान करने में असमर्थ है क्योंकि उसके पास कोई बचत नहीं बची है। इसके अलावा, उसने खुलासा किया कि उसके भाई ने घर में आग लगने से अपने कपड़े के व्यवसाय के लिए उपकरण खो दिए। एक्ट्रेस ने रुंधे गले से कहा, ‘सब कुछ खत्म हो गया’।

उन्होंने बताया कि “मेरी मां का कपड़ों का व्यवसाय था। मेरा भाई अच्छा कर रहा था। उसके कपड़े और उसकी मशीनें कुछ समय पहले जल गईं, जब मेरे घर में आग लग गई। सब कुछ खम्म हो गया।

इससे पहले एक्ट्रेस ने अस्पताल से इंस्टाग्राम पर एक हेल्थ अपडेट शेयर किया था। जिसमें उसने अपनी वर्तमान स्थिति के बारे में बताया था।

टीवी अभिनेत्री अनाया सोनी ने ‘अदालत’ के सह-कलाकार रोनित रॉय और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे शो में अभिनय किया है। उन्होंने ‘टेक इट इज़ी’ और ‘है अपना दिल तो आवारा’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। अस्पताल में भर्ती होने से पहले, वह एक तेलुगु शो ‘रुद्रमा देवी’ की शूटिंग कर रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.