Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सबसे सस्ती उड़ान: मात्र 868 रुपए में कीजिए हवाई यात्रा

नई दिल्ली: घरेलू हवाई यात्रियों के लिए देश की एक बड़ी एयरलाइंस कंपनी इंडिगो खास ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत यात्री मात्र 868 रुपए (सभी टैक्स शामिल) में उड़ान भर सकते हैं। हालांकि कंपनी की ओर से दिए गए इस ऑफर के साथ कुछ नियम व शर्तें भी जुड़ी हुई हैं। ध्यान रहे सस्ती टिकट का ऑफर ग्रुप बुकिंग पर लागू नहीं है। गौरतलब है कि इंडिगो इससे पहले भी सस्ती विमानन सेवाएं देती रही है।

private-companies-official-air-travel-made-simpleइंडिगो का यह ऑफर लेने के लिए आपको 4 नवंबर से 8 नवंबर के बीच बुकिंग करानी होगी और इन टिकटों पर यात्रा की वैधता अवधि 11 जनवरी 2017 से 11 अप्रैल 2017 होगी। इस नए ऑफर के तहत ही यात्रियों को टिकट दी जाएंगी। आपको बता दें कि 868 रुपए में सिर्फ चुनिंदा रूट की टिकट ही शामिल हैं।

इन शहरों की भर सकते हैं उड़ान:

इन सस्ते टिकिटों के जरिए आप चुनिंदा शहरों की उड़ान भर सकते हैं। इंडिगो के इस नए ऑफर के तहत आप दिल्ली से जयपुर की फ्लाइट का टिकट 900 रुपए में, दिल्ली से लखनऊ 1422 रुपए, वाराणसी 1699 रुपए, अहमदाबाद 2160 रुपए, दिल्ली से इंदौर 2410 रुपए, मुंबई 2410 रुपए और बेंगलुरु की टिकट 2838 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही दूसरे सेक्टर्स की टिकट भी सस्ती मिल रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.