Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सदाबहार है डेनिम जैकेट, ऐसे करें स्टाइल

अगर आपको लगता है कि जैकेट्स सिर्फ सर्दियों में ही पहन सकती हैं तो आप गलत हैं। आप चाहें तो अपनी सबसे फेवरिट डेनिम जैकेट को गर्मियों में भी स्टाइलिश तरीके से कैरी कर सकती हैं। हम आपको बता रहे हैं डेनिम जैकेट को पहनने के 5 अलग-अलग और फैशनेबल तरीके… मैक्सी ड्रेस के साथ 
आप चाहें तो अपनी फ्लोई मैक्सी ड्रेस को क्रॉप्ड डेनिम जैकेट के साथ पहन सकती हैं। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी ड्रेस कौन से कलर की है क्योंकि डेनिम, किसी भी कलर के फुल लेंथ ड्रेस के साथ बेहतरीन लुक देता है। अपने सिंपल लुक को थोड़ा ग्लैमराइज करने के लिए आप मेटैलिक अक्सेसरीज का इस्तेमाल कर सकती हैं। 

रॉम्पर या जंपसूट संग 

थोड़ा सा टॉम्बॉय जैसा कैजुअल लुक पाना चाहती हैं स्लीवलेस रॉम्पर या जंपसूट के ऊपर डेनिम जैकेट पहनें। अपने इस लुक को कम्प्लीट करने के लिए स्पोर्टी शूज जैसे केड्स या कैनवस पहनें। 

खाकी पैंट के साथ 
खाकी पैंट्स के साथ डेनिम जैकेट का मैच बेहतरीन लगता है। आप चाहें तो डेनिम जैकेट के नीचे बेसिक वाइट टी-शर्ट या रेसरबैक गंजी को टीमअप कर सकती हैं। अपने लुक में थोड़ा फेमिनिटी ऐड करने के लिए चमकीले हेयर क्लिप और बैलेट पंप्स पहनें। 

शॉर्ट कुर्ती संग 
आप चाहें तो स्लिम-फिट पैंट्स के साथ किसी भी रंग की इंडो-वेस्टर्न कट और डिजाइन वाली शॉर्ट कुर्ती को क्रॉप्ड डेनिम जैकेट के साथ पहनकर बेहतरीन कैजुअल लुक हासिल कर सकती हैं।