Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सड़क पर फ्राइंग पैन रखकर धूप से फ्राई किया अंडा

दुबई का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स सड़क पर फ्राइंग पैन रखकर धूप की गर्मी से ऑमलेट बना लेता है. यह वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है.

ऑमलेट बनाने से पहले वह करीब 10 मिनट तक फ्राइंग पैन के गर्म होने का इंतजार करता है. वीडियो में ऑमलेट बनाता शख्स कहता है- देखिए, ये दुबई है और हम यहां ऐसे ही करते हैं. धूप खिली हुई है. और यह तैयार है.

असल में उस शख्स ने दुबई की गर्मी को दिखाने के लिए इस वीडियो को बनाने का फैसला किया. हाल में दुबई का तापमान 50 डिग्री तक पहुंच गया था.

हालांकि, ये कोई पहला मौका नहीं जब किसी शख्स ने इस तरह का कमाल दिखाया हो. पिछले साल तेलंगाना की एक महिला अपने घर के बाहर इसी तरह अंडे को पकाती दिखी थी. वहीं, ओडिशा के तितलागढ़ में भी इसी तरह अंडे को फ्राई करते व्यक्ति का वीडियो सामने आया था.

वीडियो को 24 घंटे के भीतर ही हजारों लोगों ने देख लिया. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक शख्स कमेन्ट करता है कि अगर आप UAE में रहते हैं तो आपको चूल्हे की जरूरत नहीं है. जबकि एक अन्य व्यक्ति ने लिखा है कि अगर आप गर्मी को मापना चाहते हैं तो सबसे आसान तरीका है यह. अंडा जितना अधिक फ्राई होगा, गर्मी उतनी अधिक होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.