Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

संदिग्ध हालात में युवक की मौत

देव श्रीवास्तव 
लखीमपुर-खीरी।
सदर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की सोमवार देर शाम तबियत बिगड़ गई। पत्नी की सूचना पर परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल लाए जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर सूचना पर पहुंचे मृतक के ससुरालीजनों ने घर वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए बवाल शुरू कर दिया। घर में घुसकर जमकर तोडफ़ोड़ की। सूचना पर पहुंची। पुलिस ने बमुश्किल लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। 
शांती बिहार कालोनी निवासी अंशुल गुप्ता ने बताया कि सोमवार को वह लखनऊ गया था। घर पर उसकी पत्नी, छोटा भाई अंकित गुप्ता अपनी पत्नी के साथ थे। देर शाम करीब साढ़े नौ बजे वह लखनऊ से वापस घर लौटे। रात करीब दस बजे भाई की पत्नी सोनाली गुप्ता ने उसके कमरे का दरवाजाा खटखटाया और बताया कि अंकित की तबियत काफी खराब हो गई है। वह बोल भी नहीं पा रहा है। इस पर वह लोग परेशान हो उठे और शहर में रह रहे चाचा करुणेश को फोन कर मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे चाचा के साथ वह भाई को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 
इधर अंकित की मौत की जानकारी जब ससुराल वालों को हुई तो सीतापुर स्थित उसकी ससुराल के लोग रात करीब साढ़े बारह बजे घर पहुंचे। आरोप है कि ससुरालियों ने उस पर ही जहर देकर मार डालने का आरोप लगाते हुए गालीगलौज करने लगे। ससुरालियों ने घर में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। एलईडी, फ्रिज व एसी सहित काफी सामान तोड़-फोड़ दिया। इस पर उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एलआरपी चौकी इंचार्ज सुनील कुमार सिंह भी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने समझाबुझाकर शांत कराया। एलआरपी चौकी इंचार्ज ने बताया कि ससुरालीजनों ने जहर देकर मार डालने का आरोप लगाते हुए घर में तोडफ़ोड़ की है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी किसी ने कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.