Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शादी के लिए राजी नहीं हुए घरवाले, तो प्रेमिका की हत्या कर की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में सोमवार देर रात एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी, फिर खुद को भी गोली मार ली. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक का अपनी बहन की ननद के साथ प्रेम प्रसंग था. उसके घर वाले रिश्ते के लिए राजी नहीं हो रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, जिले के कोतवाली क्षेत्र के बैरीपुर रामनाथ गांव के मजरे शुकुल पुरवा निवासी सुभाष पांडेय के बेटे दीपक पांडेय की बहन का ससुराल चंड़ीगढ़ में है. दीपक का अपनी बहन की ननद के साथ प्रेम प्रसंग था. घर वाले रिश्ते के लिए राजी नहीं हो रहे थे. इसे लेकर दीपक परेशान चल रहा था.

दीपक दो दिन पहले ही प्रेमिका को बहन के घर से लेकर आया था, लेकिन परिवार वाले दोनों के रिश्ते के लिए राजी नहीं हुए. सोमवार रात भी घर में विवाद हुआ, जिसके बाद देर रात दीपक अपनी प्रेमिका को कमरे में ले गया. दरवाजा बंद कर गोली मार दी. घरवाले डर कर दरवाजा खोलने का प्रयास करने लगे.

इस बीच दीपक ने खुद को भी गोली मार ली. किसी प्रकार घर वालों ने दरवाजा तोड़ा और दोनों को सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है.