Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शादी के बंधन में बंधे राहुल वैद्य और दिशा परमार

टेलीविजन जगत की मोस्ट पॉपुलर लव बर्ड जोड़ी राहुल वैद्य और दिशा परमार शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों की शादी की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं।

इस दौरान राहुल ने क्रीम रंग की शेरवानी पहनी हुई है। वहीं, दिशा परमार गुलाबी रंग के जोड़े में नजर आ रही हैं और इसके साथ ही उन्होंने हेवी ज्वेलरी भी कैरी की हैं। ब्राइडल लुक में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही है। शादी की रस्मों के बीच दिशा और राहुल ने कई रोमांटिक मूवमेंट भी जमकर इंजॉय किये। दोनों की शादी आज पूरे धूमधाम और रस्मों रिवाजों के साथ सम्पन्न हो गई। दोनों की शादी में सिर्फ परिवार और कुछ करीबी लोग ही मौजूद थे। इस दौरान सबने खूब मस्ती भी की।

उल्लेखनीय है, सिंगर राहुल वैद्य ने कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ में ही टेलीविजन अभिनेत्री और अपनी साथी कंटेस्टेंट दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। उस समय नेशनल टीवी पर दिशा ने भी राहुल के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया था। इसके बाद दोनों की शादी की चर्चा काफी जोरों-शोरों से चल रही थी और आज आखिरकार राहुल और दिशा ने अपने प्यार की मंजिल पा ही ली और हमेशा हमेशा के लिए एक -दूसरे के हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.