Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वाराणासी में ऑटो पेड़ से टकराई, चालक समेत दो की मौत

वाराणसी। वाराणसी के रोहनियां क्षेत्र में एक सड़क हादसे में ऑटो चालक समेत दो युवकों की मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि रोहनियां-गंगापुर मार्ग पर दरेखू गांव में गुरुवार शाम सड़क किनारे एक पेड़ से तेज रफ्तार एक ऑटो टकरा गयी, जिससे इसके चालक जितेंद्र कुमार (35) और पिछली सीट पर बैठे सतेंद्र कुमार (40) गंभीर रूप से घायल हो गये।

दोनों युवकों को एक निजी अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के ट्रॉमा सेंटर भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान देर शाम में मृत्यु हो गई। मृतक पड़ोस के जंसा थाना क्षेत्र के कतवारूपुर गांव का निवासी थे।

उन्होंने बताया कि जितेंद्र ने परिवार की दाल-रोटी चलाने के लिए हाल में आटो खरीदी थी तथा उसे सर्विस करवाने रोहनियां गया था। उसके साथ सतेंद्र भी गया था। सर्विस के बाद दोनों घर लौट रहे थे कि तभी रास्ते में अचानक एक स्कूटी तेज रफ्तार ऑटो के सामने आ गयी। इस वजह से ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी। दुर्घटना में वाहन का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। सूत्रों ने बताया कि दो भाइयों में बड़ा सतेंद्र तीन बच्चों का पिता था तथा ईंट-भट्ठे में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता, जबकि जितेंद्र तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। उसकी एक पुत्री एवं दो पुत्र हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.