Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वाघेला ने अपनी ही पार्टी पर साधा निशाना, कहा : जो लोग कभी जीते नहीं वे रणनीति बना रहे हैं

Shankar-Singh-vaghelaअहमदाबाद : गुजरात में कांग्रेस के लिए मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. पार्टी के वरिष्‍ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने शनिवार को अपनी पार्टी पर निशाना साधा है. शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि कांग्रेस में नेता आपस में ही एक-दूसरे के पैर खींचते हैं. उन्होंने अपने समर्थकों का सम्‍मेलन बुलाया और कहा कि जो लोग कभी जीतते नहीं वे रणनीति बना रहे हैं. कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच वाघेला ने कहा कि उनके समर्थक जैसा कहेंगे वो वही करने को तैयार हैं.

उन्होंने समर्थकों से कहा कि, ‘मैंने कभी पार्टी के खिलाफ काम नहीं किया बावजूद पार्टी के लोग मुझे निकालने की कोशिशें करते रहते हैं. मैंने यह बात कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी बताई, लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी.’ गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर वाघेला ने कहा कि चुनाव को लेकर पार्टी की ओर होमवर्क नहीं किया गया है. हम बिना होमवर्क चुनाव कैसे जीते जाएंगे? अगर इस बार भी कांग्रेस अपनी गलती दोहराती है तो वह इस गड्ढे में नहीं गिरेंगे.

गुजरात के पूर्व मुख्‍यमंत्री ने वाघेला ने कहा कि मुझे गुजरात में काम करने का सालों का राजनीतिक तजुर्बा है. मुझे खुले हाथ से काम करने दो. गौरतलब है कि शंकर सिंह ने पिछले चुनाव में हारने पर कहा था कि उन्हें अपनों ने ही हराया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.