Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लापरवाह और भ्रष्ट अधिकारियों को यूपी के कारागार राज्यमंत्री का अल्टीमेटम

प्रशासनिक अधिकारियों को सुधरने का मौका देने का समय बीत चुका है, अब सीधे कार्रवाई होगी। मुख्यमंत्री अब किसी भी लापरवाही, भ्रष्टाचार और जनविरोधी काम करने वाले को बख्शने वाले नहीं है। यह बयान है यूपी के कारागार राज्यमंत्री जयकुमार सिंह जैकी का।

 
फतेहपुर के चौडगरा  कैंप कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुनते हुए मंत्री जैकी ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का सपना पूरा करने के लिए समाज के हर वर्ग का सहयोग जरूरी है। इसके लिए सरकारी अधिकारियों को हमेशा जनता हित में काम करना होगा। जो ऐसा नहीं करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। 

इसे भी पढ़े: बसपा को एक और झटका, पूर्व विधायक समेत छह ने थाम बीजेपी का दामन 

उन्होंने 17 अक्टूबर को सोनेलाल के परिनिर्वाण दिवस पर इलाहाबाद में होने वाले श्रद्धांजलि समारोह में क्षेत्र से जाने वाले कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपकर योजना तैयार की। शीघ्र ही चौडगरा से कानपुर तक सरकारी बसें चलवाने का आश्वासन दिया। चौडगरा कार्यालय में आई 14 शिकायतों में कई शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कराया, बाकी पर कार्रवाई के निर्देश दिए। मंत्री कुछ अधिकारियों से नाखुश भी दिखे। इस दौरान कार्यालय प्रभारी प्रताप भान सिंह, मंडल अध्यक्ष बीरू शुक्ला, अनुराग भदौरिया, बाबूराम उत्तम, सुनील उत्तम रहे।