Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लखनऊ में PCS अफसर की पत्नी की हत्या, हत्यारोपी भतीजे ने लगाई फांसी

लखनऊ। राजधानी के तालकटोरा इलाके में पीसीएस अफसर धनश्याम वर्मा की पत्नी अनीता वर्मा की हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप सगे भतीजे 38 वर्षीय अजीत वर्मा पर लग रहा है। भतीजे का शव भी फांसी के फंदे से लटकता मिला है। बताया जा रहा है कि भतीजे ने ही हत्या के बाद खुदकुशी कर ली। फिलहाल पीसीएस अफसर की पत्नी की हत्या और भतीजे के आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पीसीएस अधिकारी घनश्याम वर्मा की तैनाती प्रयागराज में निबंधन विभाग में है। तालकटोरा थाना क्षेत्र के ई ब्लॉक में पीसीएस अफसर का भतीजा अजीत वर्मा परिवार के साथ ही तकरीबन 10 सालों से रहता था। पानी के पाइप से गला दबाकर पीसीएस की पत्नी की हत्या की गई है। घटना के वक्त पीसीएस अधिकारी के दोनों बेटे घर में ही थे। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात किसी वक्त वारदात हुई है। मंगलवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का दावा है कि अजीत डिप्रेशन में था। पुलिस घटना से संबंधित विभिन्न बिंदुओं की पड़ताल कर रही है।

कर निबंधक घनश्याम वर्मा की पत्नी अनीता अपने दो बच्चों और भतीजे अजीत के साथ यहां ई-ब्लाक स्थित मकान में रहती थीं।

एडीसीपी पश्चिम राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक अनीता के बड़े बेटे का नाम अलंकार है। अजीत को घनश्याम ने यहां बच्चों की देखरेख के लिए रखा हुआ था। वह इनके साथ वर्ष 2011 से रह रहा था। अनीता घर से थोड़ी दूर पर स्थित एक डांस क्लास में रोजाना जाती थीं। सोमवार की शाम वह डांस क्लास जाने की तैयारी कर रही थीं। इसी बीच उनका बेटा अलंकार अपना मोबाइल बनवाने के लिए गया था। जबकि छोटा बेटा सो रहा था। अनुमान लगाया जा रहा है कि अजीत इस दौरान बहाने से अनीता को छत पर ले गया और उसने वहां पर उन्हें पीटा। उसके बाद बाथरूम का पाइप निकाल कर उससे अनीता का गला घोंट दिया। इसके बाद पड़ोस स्थित कमरे में खुद जाकर फांसी लगा ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.