Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रोमांटिक गानों के बादशाह अरिजीत सिंह ने बॉलीवुड में पूरे किए 10 साल

अपनी गायकी से लाखों युवा दिलों की धड़कन बन चुके जादुई आवाज के धनी अरिजीत सिंह ने आज बॉलीवुड में अपने दस साल पूरे कर लिए हैं। दरअसल, आज ही के दिन यानी 8 जुलाई, 2011 में अरिजीत सिंह ने फिल्म ‘मर्डर 2’ के गाने ‘फिर मोहब्बत’ से बॉलीवुड में बतौर सिंगर डेब्यू किया था।

अरिजीत का यह गाना फैंस के बीच काफी पॉपुलर हुआ और अरिजीत ने भी अपने पहले ही गाने से बॉलीवुड में अपनी जगह भी बना ली थी। अरिजीत को असली सफलता साल 2013 में आई फिल्म ‘आशिकी 2 ‘के गाने ‘चाहू मैं या ना’ से मिली। यह गाना दर्शकों को बहुत पसंद आया और इस गाने के लिए अरिजीत को कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया।

इस गाने की सफलता ने अरिजीत को संगीत की दुनिया का वो चमकता सितारा बना दिया जिसकी खूबसूरत आवाज और गायिकी की दीवानी पूरी दुनिया हो गई। इसके बाद अरिजीत ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। अरिजीत के गाये गानों में बेख्याली (कबीर सिंह), चन्ना मेरे आ (ऐ दिल है मुश्किल), आज से तेरी गलियां(पैडमैन), मैं फिर भी तुमको चाहूंगा (हाफ गर्लफ्रेंड) आदि प्रमुख हैं। अरिजीत आज बॉलीवुड के टॉप गायकों में से शुमार हैं। पूरी दुनिया में उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.