Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को दिया दिवाली का बड़ा तोहफा

मुंबई: तमाम बाधाओं के बाद भी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को मुफ्त 4G सेवाएं देती रहेगी। खबर है कि कंपनी मुफ्त 4जी सेवाओं की अवधि बढ़ाने पर विचार कर रही है। इससे पहले सूचना थी कि रिलायंस जियो का फ्री वेलकम ऑफर 3 दिसंबर को खत्म हो जाएगा। हालांकि पहले कंपनी ने यह ऑफर 31 दिसंबर तक देने का फैसला किया था।

relience

 

हालांकि आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कंपनी सूत्रों के मुताबिक, भारती एयरटेल, वोडाफोन इंडिया और आइडिया से मिल रही चुनौती का सामना करने के बजाए रिलायंस जिओ मुफ्त सेवा की मियाद बढ़ सकती है। यानी सबकुछ ठीक रहा तो दिसंबर 2016 के बाद भी मुफ्त सेवाएं मिलती रहेंगी।

 मालूम हो, रिलायंस जियो की स्ट्रेटजी रही है कि ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को लुभाने के लिए मुफ्त डाटा सेवाएं प्रदान की जाए। अगर कंपनी दिसंबर के बाद भी मुफ्त डाटा बांटना जारी रखती है तो यह अन्य कंपनियों के लिए चुनौतीभरा हो सकता है। हालांकि यह सवाल अब भी कायम है कि ट्राई के तीखे तेवरों के बाद भी क्या रिलायंस जियो ऐसा कर पाएगी?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.