राहुल गांधी ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें कुछ मुद्दों पर पीएम मोदी को बोलने की चुनौती दी है. राहुल ने ट्वीट किया, प्रिय मोदीजी आप बोलते बहुत हैं लेकिन आपके काम आपके शब्दों से मेल नहीं खाते. कर्नाटक में उम्मीदवारों के आपके चयन की एक बानगी प्रस्तुत है. यह ‘कर्नाटक के मोस्ट वांटेड’ लोगों के एपिसोड जैसा लगता है.’ राहुल की ओर से पोस्ट वीडियो में रेड्डी बन्धुओं, बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा सहित कुल 11 नेताओं का जिक्र किया गया है ‘जिन पर भ्रष्टाचार और अपराध के मामले दर्ज हैं.’ इसमें सवाल किया गया है कि क्या प्रधानमंत्री मोदी इन लोगों को उम्मीदवार बनाये जाने पर बोलेंगे?

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया, बेंगलुरु एक कॉस्मोपोलिटन, नवोन्मेषी, ऐतिहासिक और खूबसूरत शहर है. यह भारत का गौरव है. हमारी सरकार बेंगलूरू और कर्नाटक के दूसरे शहरों के आगे के विकास के लिए एक लाख करोड़ रुपये के निवेश के लिए प्रतिबद्ध है.’ इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कर्नाटक की सिद्धरमैया सरकार पर बेंगलूरू को ‘गार्बेज सिटी’ (कचरे का शहर) बना देने का आरोप लगाए जाने को लेकर राहुल गांधी ने पलटवार किया और कहा कि यह शहर ‘भारत का गौरव’ है और प्रधानमंत्री ने इसका अपमान किया है.

राहुल ने कहा, प्रिय प्रधानमंत्री, बेंगलुरु गार्डन सिटी (उद्यानों का शहर) है और भारत का गौरव है. इसे गार्बेज सिटी कहना अपमानजनक है.’’ दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने कल कर्नाटक में एक चुनावी सभा के दौरान शहरों से जुड़े मुद्दों को लेकर सिद्धरमैया सरकार पर तीखा हमला बोला था और आरोप लगाया था कि उसने बेंगलुरु को ‘’कचरे का शहर’’ और सिलिकॉन वैली को ‘‘पाप की घाटी (वैली ऑफ सिन)‘’ में बदल दिया है.