Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राहुल को स्मृति ने दिया ऐसा जवाब, कहा- कश्मीर समस्या नेहरू-गांधी परिवार की ही देन है…

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथ लिया है। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान पर घेरा है। स्मृति ईरानी ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री मोदी पर नहीं बल्कि आतंकवाद पर हमला करना चाहिए। देश के लोग जानते हैं कि राहुल में नेतृत्व करने की क्षमता नहीं है। राहुल के बयान से पता चलता है कि उनके लिए क्या महत्वपूर्ण हैं, राजनीति या देश।राहुल को स्मृति ने दिया ऐसा जवाब, कहा- कश्मीर समस्या नेहरू-गांधी परिवार की ही देन है…

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अमरनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना की थी। रहुल ने कहा था कि जब देश आतंक के मुद्दे पर एक हो रहा है ऐसे समय पर भी पीएम अमरनाथ श्रद्धालुओं पर हुए हमले पर राजनीति कर रहे हैं।

बुधवार को स्मृति ईरानी ने कहा कि छुट्टियों से वापस लौटे मिस्टर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने इसके लिए ऐसे मौके का चुनाव किया जब पूरा देश आतंक के खिलाफ एक साथ खड़ा है। स्मृति का यह बयान राहुल के उस ट्वीट के बाद आया, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पर थोड़े समय के लिए राजनीतिक लाभ और कश्मीर में आतंकियों के लिए स्पेश बनाने का आरोप लगाया था। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कश्मीर समस्या नेहरू और गांधी परिवार की देन है, राहुल को यह याद रखना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मिस्टर गांधी व्यक्तिगत लाभ की बात कर रहे हैं, आज देश में हर कोई जानता है और इतिहास इस बात का सबूत है कि कश्मीर की समस्या किसकी देन है। कश्मीर को लेकर आज देश में जो भी दिक्कते हैं, वह नेहरू और गांधी परिवार की ही देन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.