Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘राष्ट्रीय मतदाता दिवस’ पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने दिलायी शपथ

Lakhimpur/Dev Srivastava:‘‘जागो रे जागो मतदाता’’ जनपद में शत-प्रतिशत मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किये जाने के उद्देश्य से राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर नगर के राजकीय इंटर कालेज के मैदान में वृहद स्तर पर जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर जन-जागरूकता के लिए राजकीय इंटर कालेज के मैदान में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी आकाशदीप ने अपील की कि सभी अर्ह नागरिक निर्वाचन के दौरान अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने लोगों से यह भी अपील की कि सामाजिक पर्वो की भांति राष्ट्रीय पर्वो के अवसर पर भी अपनी सक्रिय उपस्थिति दर्ज करायें। मतदान के अवसर पर अपने मताधिकार का उपयोग कर अपनी पसन्द के बेहतर से बेहतर प्रतिनिधियों का चयन करें। इस अवसर पर डीएम की पत्नी और जिला आकांक्षा समिति की अध्यक्ष रश्मि सिंह, मुख्य विकास अधिकारी अमित सिंह बसंल, उप जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश नारायण पाण्डेय, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सैमुअल पाल एन, एसडीएम पल्लवी मिश्रा सहित जिले के सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। 

03_resized_1
बैलून करेगा मतदाताओं को जागरूक

कार्यक्रम में जिला निर्वाचन अधिकारी आकाशदीप ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए एक अभिनव प्रयास किया है। जिसके चलते उन्होनें कार्यक्रम में मतदान का संदेश देता हुआ एक वृहद एयर बैलून को छोड़ा। यह एयर बैलून नगर के व्यस्ततम स्थल पर लगाया जायेगा। वृहद एयर बैलून मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करेगा।

04-2_resized

Leave a Reply

Your email address will not be published.