Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रंजिश के चलते दोस्त ने उतार दिया मौत के घाट, खेत में मिला शव

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।

कोतवाली सदर क्षेत्र में एक युवक को उसका दोस्त सोमवार की शाम को बुला ले गया। उसके बाद युवक वापस नहीं लौटा। परिजनों ने पुलिस को दोस्त पर अनहोनी की आशंका जाहिर करते कार्रवाई की मांग की। पुलिस दोस्त को पकड़कर लाई और पूछताछ किया लेकिन उससे कोई जानकारी न मिलने और सुबूत के अभाव में पुलिस ने उसे छोड़ दिया। देर शाम युवक का शव शहर से सटे सैधरी गांव में सड़क किनारे गन्ने के खेत में लहूलुहान पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 
मोहल्ला गोविंदनगर निवासी कन्हैया बाजपेई अपनी पत्नी के साथ अपने भाई के साथ मोहल्ला गोविंदनगर में रहता था। मृतक कन्हैया की पत्नी अर्चना वाजपेई ने बताया शहर निवासी शालू गुप्ता और उसके पति के बीच गहरी दोस्ती थी। कुछ दिन पहले शालू गुप्ता की सोने की चेन चोरी हो गई थी। शालू गुप्ता उसके पति पर चेन चोरी करने का आरोप लगा रहा था। इसी बात को लेकर पति और दोस्त शालू के बीच विवाद हो गया था। कुछ दिन तक दोनों के बीच बोलचाल बंद रही थी, लेकिन फिर शालू का उसके घर आना-जाना हो गया था। उन्होंने बताया कि सोमवार की शाम पति पास के ही मोहल्ला गंगोत्रीनगर स्थित अपने रिश्तेदार राकेश दीक्षित के घर पर गए थे। जहां शाम करीब शालू गुप्ता अपने एक अन्य साथी के साथ पहुंचा और उसके पति को बाइक पर बैठाकर ले आया था। तब से उसके पति घर वापस नहीं पहुंचा। इस पर उन्होंने पति की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला। मंगलवार को उन्होंने शालू के मोबाइल नंबर पर भी कॉल की, लेकिन उसका नंबर नहीं लगा।  वह पति की तलाश कर रहीं थी। इसी बीच शाम करीब छह बजे सैधरी गांव के निकट गन्ने के खेत में एक शव पड़े होने की सूचना मिली। जिस पर वह परिवार के साथ मौके पर पहुंची तो देखा खून से लथपथ पड़ा शव उसके पति का था। शव देखकर चीखपकार मच गई। सूचना पर सदर कोतवाल दीपक शुक्ल फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव मोरचरी में रखवा दिया है।