Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

यूपी में जारी गुंडाराज, लखनऊ में BJP विधायक ने सरेआम होमगार्ड को जड़ा थप्पड़

BJP-MLA-Homeguardभारतीय जनता पार्टी के विधायक पर सत्ता का ऐसा गुरूर चढ़ा कि वन वे रोड इस्तेमाल करने से रोकने पर ट्रैफिक होमगार्ड को थप्पड़ जड़ दिया। होमगार्ड को थप्पड़ जड़ने वाले विधायक का नाम श्रीराम सोनकर है। वैसे, इस मामले में आईजी रेंज ने एसएसपी से विधायक के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दे दिया है।
 
जानकारी के मुताबिक ट्रैफिक होमगार्ड ने विधायक जी को वन वे रूट पर चलने से मना किया। जिसके बाद भड़के सत्ताधारी विधायक ने न सिर्फ होमगार्ड से बदतमीजी की, बल्कि थप्पड़ भी जड़ दिया। आरोपी श्रीराम सोनकर मऊ के मुहम्मदाबाद-गोहना सीट से बीजेपी का विधायक है।
 
इस मामले की जानकारी मिलते ही आईजी रेंज ने एसएसपी को निर्देश दिए हैं कि वो जल्द से जल्द आरोपी विधायक के खिलाफ एक्शन ले। समाचार एजेंसी द्वारा दी गई जानकारी में आईजी जेएन सिंह ने एसएसपी को निर्देश दिए हैं कि कार्रवाई में कोई कोताही न बरती जाए और आरोपी के खिलाफ कड़े कदम उठाए जाएं।
गौरतलब है कि सूबे में बीजेपी की बहुमत की सरकार आने के बाद से अबतक कई बीजेपी नेता पुलिसवालों से उलझते पाए गए हैं। ऐसे ही मामले में गोरखपुर के विधायक ने ट्रेनी आईपीएस को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी, जिसपर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी विधायकों को विवादों से दूर रहने को कहा है।
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.